Wheat Grass Juice Importence(Gehu ke jware ka ras)


Natural Energy Booster

Heart Attack, Redeation Effect se surasha deta hai gehu ke jware ka rash.
Isme maujud clorofil,amino acid,minral,vitamin hume kai ghatak bimariuo se bachate hai.
Tumer ke liye ye khas kargar hai.
Is juise me oxijan ki bhrupar matra hoti hai is liye ye cancer ki koshikaye nahi banne deta.
Anidra(Need na ane ki) pareshani se nijat dilata hai.
Khubsurti Nikharne me sahayak.
Skin ko kasa hua aur chamkdar banata hai.
Balo ko jhadne se rokta hai.
Sar ki va skin ki khujali ki smasya ko dor karta hai.
Ye balo ko prakrtik rang deta hai.
Ye engig prakriya ko kam kar sundar dhikne me madad karta hai.
Lal ract kadikauo ko badaye.
Body ke metabolism ko sahi rakhta hai.
Khoon sasf karta hai.
Gas ki samasya door karta hai.
Body ke  anguo ko saf rakhta hai.
Khoon me acid ki matra ko niyantrit karta hai.
Anduruni sumasayuo alsar,kabz,dairiya aur aat sabandhi smasya se nijat dilata hai.
Ye thairaid,gland,motape aur apach jaise smasyauo se bhi chutkara dilata hai.
Sunburn se nijat dilata hai.
Iska pryog kachee juice ke roop me karna chaiye.
 




Feedback job publisher: Navneet | job publish date : 21:07
|
Suggest job to a friend :

5 KANPURIYA: Wheat Grass Juice Importence(Gehu ke jware ka ras) Natural Energy Booster Heart Attack, Redeation Effect se surasha deta hai gehu ke jware ka rash. Isme maujud clorofil,amino acid,minr...

No comments :

comment on job